Search for:
  • Home/
  • क्षेत्र/
  • वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया गया उभरती साहित्यकारा ’अनुजा दुबे ’पूजा’ जी का नाम

वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया गया उभरती साहित्यकारा ’अनुजा दुबे ’पूजा’ जी का नाम

वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया गया उभरती साहित्यकारा ’अनुजा दुबे ’पूजा’ जी का नाम

’संगम अकादमी’ एवं ’संगम पब्लिकेशन हाउस’ कोटा,राजस्थान द्वारा वरुड जिला -अमरावती महाराष्ट्र की रहने वाली अनुजा दुबे जी को वर्ल्ड रिकॉर्ड की पुस्तक में अपनी साहित्यिक सहभागिता देने हेतु ’वर्ल्ड रिकॉर्ड सम्मान पत्र’ से सम्मानित किया गया।
अनुजा जी ने बताया कि इस सांझा संग्रह ’संगम’ पुस्तक में 127 रचनाकारों की रचनाएं संकलित की गई हैं।यह पुस्तक 1111पेज की अपने आप में खूबसूरत रचनाओं का अनूठा संगम है।
इस संग्रह पुस्तक को ’द टारगेट बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड’ में ’वर्ल्ड रिकॉर्ड’ की श्रेणी में दर्ज किया गया है।इस पुस्तक में सभी रचनाकारों की सर्वश्रेष्ठ नौ रचनाओं को समाहित किया गया है,जो कि प्रत्येक रचनाकार के लिए अत्यंत गौरव की बात है।
अनुजा जी और उनके परिवार के सदस्यों ने इस गौरवपूर्ण सम्मान के प्रति अत्यंत खुशी जाहिर की है।
अनुजा जी ने इसका श्रेय पुस्तक के संपादक आदरणीय ’श्री ओमप्रकाश लववंशी’ जी,संगम पब्लिकेशन,अपने परिवार के सदस्यों एवं मित्रो को भी दिया है जिन्होंने हर कदम पर उन्हें साहित्य के क्षेत्र में आगे बढ़ने में प्रेरणा के रूप में काम किया है।

1 Comment

  1. हम हिंदुस्तानी हैं और सभी भाषाओं व धर्मों का सम्मान करना हमारी संस्कृति है ।हिंदुस्तान में हिंदी को राष्ट्रभाषा बनाना हमारे लिए गर्व की बात होगा ।
    ।। आइए मिलकर हम प्रयास करें ।।

Leave A Comment

All fields marked with an asterisk (*) are required