Search for:
  • Home/
  • क्षेत्र/
  • जबलपुर इकाई की जून माह की मासिक गोष्ठी सम्पन्न हुई 25 जून दिन मंगलवार को गूगल मीट पर

जबलपुर इकाई की जून माह की मासिक गोष्ठी सम्पन्न हुई 25 जून दिन मंगलवार को गूगल मीट पर

जबलपुर इकाई की जून माह की मासिक गोष्ठी सम्पन्न हुई 25 जून दिन मंगलवार को गूगल मीट पर

अंतर्राष्ट्रीय काव्य महिला मंच मन से मन तक की जबलपुर इकाई की जून माह की मासिक गोष्ठी 25 जून को दोपहर तीन बजे से रखी गई है जिसमें मुख्य अतिथि के पद पर भोपाल से आदरणीय आशा जाकड़, विशिष्ट अतिथि पद पर लक्ष्मी शिमला रहीं। सारस्वत पद पर आदरणीय डॉ,अरुणा पांड़े दीदी जबलपुर से उपस्थित रहीं और अपने उद्बोधन में उन्होंने जबलपुर इकाई मंच की भूरि भूरि तारीफ करते हुए कहा कि यहां गोष्ठी में शामिल होने में अपने घर परिवार जैसा माहौल बन जाता है जिससे मन आनंदित हो जाता है ।
,अध्यक्ष पद पर डॉ, मुकुल तिवारी दीदी जबलपुर से इन्होंने अपने उद्बोधन में रानी लक्ष्मी बाई के बलिदान दिवस पर सुन्दर रचना प्रस्तुत कर हम बहनों को उनके जैसे साहसी बनने की प्रेरणा दी और स्वागत उद्बोधन ,डॉ, आशा श्रीवास्तव जबलपुर ने प्रस्तुत किया। सरस्वती वंदना संतोषी कोरी ने अपने मधुर कंठ से लयबद्ध प्रस्तुत की और काव्य गोष्ठी का आगाज किया। संचालन सुषमा खरे ने किया।
और काव्यपाठ इन सभी उपस्थित बहनों ने बड़े उत्साह के साथ एक से बढ़कर एक रचनाओं का पाठ किया । जो बहनें नहीं जुड़ पाई उन्होंने पटल पर आडियो प्रस्तुत की और गोष्ठी को सम्पन्न किया आभार नीति शर्मा ने व्यक्त किया ।
सहभागिता देने वालीं बहनों के नाम इस प्रकार हैं आरती नायक जी मंजुलता आर्य जी मिथिलेश शर्मा , दीप्ति खरे , निर्मला डोंगरे, पुष्पा मिश्रा , नीति शर्मा नितिन,
गायत्री चौबे, आशा जैन, चंदा देवी सराफ, भारती पाराशर , अनीता अहिरlव, शुभा वर्मा, लक्ष्मी शिमला शर्मा आदि सभी बहनों ने उपस्थित होकर गोष्ठी में चार चांद लगा दिए।
25 जून दोपहर 3 बजे गूगल मीट पर गोष्ठी सम्पन्न हुई।

Leave A Comment

All fields marked with an asterisk (*) are required