Search for:
  • Home/
  • क्षेत्र/
  • हरिद्वार में मिला साहित्य साधक सम्मान

हरिद्वार में मिला साहित्य साधक सम्मान

काशी के प्रवासी एवं गाजीपुर, उत्तर प्रदेश के मूल निवासी हास्य कवि इंद्रजीत तिवारी निर्भीक सहित अनेकों रचनाकारों को हरिद्वार में मिला साहित्य साधक सम्मान -2024
वाराणसी के प्रवासी एवं गाजीपुर, उत्तर प्रदेश के मूल निवासी हास्य कवि इंद्रजीत तिवारी निर्भीक को भारत वर्ष के लगभग अर्धशतक सामाजिक, अध्यात्मिक, साहित्यिक, सांस्कृतिक एवं कृषि क्षेत्र से जुड़ी संस्थाओं से जुड़े काशी के हास्य कवि एवं हजारों कार्यक्रमों के प्रमुख संयोजक/संचालक को सोशल एण्ड मोटिवेशनल ट्रस्ट नोएडा, गौतमबुद्ध नगर के संस्थापक के प्रमुख संरक्षक रविन्द्रनाथ सिंह के जन्मदिन के अवसर पर ट्रस्ट की राष्ट्रीय अध्यक्ष ममता सिंह के अध्यक्षता में 7 अप्रैल 2024 को हरिहर धाम, हरिद्वार, उत्तराखंड में अखिल भारतीय साहित्यिक महाकुम्भ में कवि इंद्रजीत तिवारी निर्भीक के सराहनीय कृतित्व एवं व्यक्तित्व को दृष्टिगत रखते हुए साहित्य साधक सम्मान -2024 भेंट किया गया। इनके अतिरिक्त अनेकों रचनाकारों में कुशीनगर के प्रख्यात कवि ओमप्रकाश द्विवेदी ओम्,दी ग्राम टूडे -देहरादून के समूह संपादक शिवेश्वरदत्त पाण्डेय, कानपुर की कवयित्री कुसुम सिंह अविचल सहित अनेकों भारत वर्ष के श्रेष्ठ रचनाकारों को भी सम्मानित किया गया।
संरक्षक रविन्द्रनाथ सिंह एवं आयोजन अध्यक्ष ममता सिंह ने स्वागत संबोधन में कहा कि साहित्यिक प्रहरियों का सम्मान, उन्हें हर संभव सहयोग के लिए संपूर्ण संसार में सोशल एण्ड मोटिवेशनल ट्रस्ट निरंतर प्रयासरत रहे। ईश्वर की कृपा दृष्टि बनी रहे। यही मंगलकामनाओं के साथ हमसब समस्त शब्द सारथियों के प्रति आजीवन आभारी हैं।

Leave A Comment

All fields marked with an asterisk (*) are required