Search for:
  • Home/
  • क्षेत्र/
  • शिक्षक गुरुदीन वर्मा द्वारा अपने विद्यालय को स्मार्ट टीवी और डिजीटल घड़ी भेंट

शिक्षक गुरुदीन वर्मा द्वारा अपने विद्यालय को स्मार्ट टीवी और डिजीटल घड़ी भेंट

शिक्षक गुरुदीन वर्मा द्वारा अपने विद्यालय को स्मार्ट टीवी और डिजीटल घड़ी भेंट
————————————————–
पिण्डवाड़ा(सिरोही,राजस्थान)- सिरोही जिले के पिण्डवाड़ा ब्लॉक के नांदिया गाँव के सरकारी विद्यालय में नियुक्त शिक्षक गुरुदीन वर्मा ने आज मंगलवार 9 अप्रेल 2024 को एक स्मार्ट टीवी और डिजीटल घड़ी भेंट की है।
शिक्षक वर्मा ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि उन्होंने उनकी बेटी मिहीका वर्मा के 7 वें जन्मदिन 27 मार्च 2024 को अपने विद्यालय को एक स्मार्ट टीवी और डिजीटल घड़ी भेंट करने का वादा किया था, वर्मा ने अपना वह वादा आज अपने विद्यालय को स्मार्ट टीवी और डिजीटल घड़ी भेंट कर पूरा कर दिया है।
इस अवसर पर स्थानीय विद्यालय के प्रधानाचार्य देवेश कुमार खत्री के अलावा विद्यालय के स्टाफ के नारायण लाल प्रजापत, लक्ष्मण सिंह, मंजीत सिंह, भरत सगरवंशी, इरफान खान, गजेन्द्र गिरि,रमेश कुमार खोटिन, विक्रम कुमार गर्ग, सुशीला कुंवर के अतिरिक्त छात्र- छात्राएं उपस्थित थे।
ज्ञात हो शिक्षक गुरुदीन वर्मा एक अच्छे साहित्यकार है जो 2900 से ज्यादा रचनाओं का निर्माण कर चुके हैं और पिछले दो वर्ष में 200 से ज्यादा सम्मान पत्र विभिन्न साहित्य मंचों एवं संस्थाओं से प्राप्त कर चुके हैं।
शिक्षक वर्मा राजस्थान के बारां जिले के ठूँसरा गाँव के मूलनिवासी है और उन्होंने अपने गाँव ठूँसरा के सरकारी विद्यालय को भी बेटी के जन्मदिन पर एक स्मार्ट टीवी देने का वचन दिया था जो आज पूरा कर दिया है क्योंकि उनके गाँव के सरकारी स्कूल में भी उनको द्वारा भेंट स्मार्ट टीवी डाक द्वारा आज पहुंच गई है।

Leave A Comment

All fields marked with an asterisk (*) are required